• July 8, 2024

राहुल गांधी का मणिपुर जाना केवल पॉलिटिकल टूरिज्म : चुग

राहुल गांधी का मणिपुर जाना केवल पॉलिटिकल टूरिज्म : चुग

राहुल गांधी का मणिपुर जाना केवल पॉलिटिकल टूरिज्म : चुग


संदेशखली सहित बंगाल हिंसा पर चुप्पी विपक्षी दलों का दोहरा चरित्र सामने आया : चुग
चंडीगढ 8 जुलाई

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने मीडिया से बातचीत करते हुए  राहुल गांधी और कॉन्ग्रेस सहित विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। चुग ने कहा कि राहुल गांधी को मणिपुर की शान्ति पच नहीं रही है। आज मणिपुर में हालत सामान्य और स्थिर हैं। राहुल गांधी का मणिपुर दौरा केवल राजनितिक रोटियां सेकने का कार्य करेगा

चुघ ने आज लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी की मणिपुर में कानून व्यवस्था की स्थिति का राजनीतिकरण करने के लिए कड़ी निंदा की।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही देश को बता चुके हैं कि केंद्र और राज्य सरकार ने संकट से कैसे  कुशलता पूर्ण तरीके से पार पाया है, जबकि राहुल गांधी अब केवल “राजनीतिक पर्यटन” कर रहे हैं।

चुघ ने कहा कि राहुल गांधी जानबूझकर इस संवेदनशील राज्य में “सस्ती राजनीति” करते हुए क्षेत्र में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “अगर उन्हें देश में कानून व्यवस्था की इतनी चिंता है तो उन्हें पहले संदेश खाली और बंगाल में महिलाओं के खिलाफ़ अत्याचार हुआ  पोस्ट पोल वॉयलेंस हुआ उन्हें बंगाल का दौरा करना चाहिए था, जहां हिंसा इतनी व्यापक है।”
चुग ने कहा कि जहां विपक्षी दलों की सरकार है, चाहे तमिलनाडू में हुई हत्या हो या संदेशखाली सहित पूरे बंगाल की हिंसा, महिलाओं के खिलाफ़ अत्याचार पर समूचे विपक्ष की चुप्पी शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है। क्योंकि वहा कांग्रेस के मित्र दलों की सरकारें हैं।

चुघ ने प्रधानमंत्री की मॉस्को यात्रा को कमतर आंकने की कोशिश करने के लिए कांग्रेस नेताओं की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जहां देश की अंतरराष्ट्रीय ख्याति में इजाफा कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस केवल नाराज होकर भारत की अंतरराष्ट्रीय स्थिति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *